34.3 C
Dehradun
Tuesday, April 20, 2021
Homeउत्तराखंडरिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का एक एक और नया रोमांटिक सॉन्ग 'दिल...

रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का एक एक और नया रोमांटिक सॉन्ग ‘दिल चाहते हो’, यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंडिंग कर रहा

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल के एक के बाद एक जबरदस्त हिट सॉन्ग्स रिलीज़ होते जा रहे हैं ।जुबिन नौटियाल का एक और जबरदस्त गाना रिलीज हो गया है। ‘काबिल हूं’ और ‘लो सफर’ तुझे कितना चाहे और हम’ और ‘तुम ही आना’ और ” तुझे कितना चाहें और हम” जैसे कई जबरदस्त हिट गाने दे चुके हैं। बात करें उनके सबसे हालिया गाने की तो बता दें यूट्यूब पर मेरी आशिकी को 17 करोड़ से अधिक लोग देख चुके है।

इस बार एक और रोमांटिक सॉन्ग के साथ हाजिर हुए हैं। उनका नाया गाना ‘दिल चाहते हो ’ है। ये गाना इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। इस गाने को आज यानी 27 अगस्त को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही ये गाना खूब वायरल हो रहा है।

इस गाने की सबसे खास बात यह है कि इस गाने में जुबिन एक प्रोफेशनल एक्टर की तरह एक्टिंग की है साथ ही इस गाने में उनके साथ सिंगर पायल देव सिंगिंग करते नजर आयी हैं आपको बता दें सिंगर पायल देव ने इससे पहले जुबिन नौटियाल के तुम ही आना सॉन्ग में अपना म्यूजिक दिया था.”दिल चाहते हो (Dil Chahte Ho)” गाने को उत्तराखंड की हसीन वादियों में फिल्माया गया है. जिसमें आपको मसूरी और देहरादून की खूबसूरती देखने को मिलेगी. जुबिन के साथ-साथ इस गाने में पंजाब की फेमस एक्ट्रेस मैंडी ठक्कर भी नजर आयी हैं। इस गाने को डायरेक्ट नवजीत भुट्टर ने किया ह। इस गाने के बोल तौराज ने लिखे हैं। दिल चाहता हो सॉन्ग के बारे में जुबिन नौटियाल ने बताया यह एक सैड लव सॉन्ग है जिसमें जुबिन नौटियाल एक साधारण व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं. इसके साथ ही इस गाने में उनकी एक्टिंग एक अलग अंदाज में दर्शकों को देखने मिली है।

बता दें कि दिल चाहते हो song महज कुछ घंटों में ही यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंडिंग करने लग गया है। इस गाने को भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के तहत रिलीज किया गया है। जुबीन के फैंस के लिए लॉकडाउन के बीच इस तरह एक के बाद एक धमाकेदार गाने का रिलीज होना किसी तोहफे से कम नहीं है। इस गाने को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments