34.3 C
Dehradun
Tuesday, January 19, 2021
Home टेक & ऑटो Xiaomi का ग्लोबल इवेंट 15 जुलाई को, Mi TV Stick हो सकता...

Xiaomi का ग्लोबल इवेंट 15 जुलाई को, Mi TV Stick हो सकता है लॉन्च

- Advertisement -
- Advertisement -

Xiaomi 15 जुलाई को एक ग्लोबल ईकोसिस्टम प्रोडक्ट लॉन्च 2020 कार्यक्रम की मेजबानी कर रही है, जिसमें Mi TV Stick लॉन्च की जा सकती  है। इवेंट को शाओमी के सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इस इवेंट में कंपनी Mi Band 5 उर्फ Mi Smart Band 5, Mi Electric Scooter 1s और कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए 34-इंच के कर्व्ड मोनिटर को भी ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा सकता है।

ऐसा हो सकता है कि शाओमी अगले हफ्ते अपने इकोसिस्टम फर फोकस करने वाले इस इवेंट में कोई नया फोन लॉन्च नहीं करे। हालांकि, कंपनी द्वारा आने वाले दिनों में Redmi 9 को दुनिया भर के बाजारों में नए किफायती स्मार्टफोन के रूप में पेश करने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Xiaomi के ट्विटर अकाउंट ने शुक्रवार को ग्लोबल ईकोसिस्टम प्रोडक्ट लॉन्च 2020 की घोषणा की। लॉन्च इवेंट 15 जुलाई, बुधवार को होने जा रहा है। यह रात 8 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 5:30 बजे) से शुरू होगा और ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और मी कम्युनिटी अकाउंट के जरिए स्ट्रीम किया जाएगा। ।

शाओमी ने इवेंट के दौरान क्या लॉन्च करना है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। फिर भी, लॉन्च की घोषणा करने वाले ट्वीट में एक तस्वीर शामिल थी जो आगामी डिवाइसों की ओर इशारा करती है। तस्वीर बताती है कि नए प्रोडक्ट में से एक Mi TV Stick होगा। यह फुल-एचडी (1080p) वीडियो प्लेबैक सपोर्ट के साथ आता है। मी टीवी स्टिक का 4K वर्ज़न भी होगा।

Mi TV Stick के अलावा, टीज़र इमेज से पता चलता है कि Xiaomi अगले हफ्ते अपने इवेंट में Mi Band 5 को ग्लोबली लॉन्च करने के लिए तैयार है। Mi Band 5 1.1-इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें सिंगल चार्ज पर 14 दिनों की बैटरी लाइफ देने का भी दावा किया गया है। नए मॉडल में 11 स्पोर्ट्स मोड के साथ-साथ एक पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस (PAI) एक्टिविटी इंडेक्स भी आता है।

Xiaomi यहां Mi Scooter 1s को भी लॉन्च कर सकती है। मी स्कूटर 1एस को अप्रैल में 1,999 चीनी युआन (लगभग 21,500 रुपये) कीमत के साथ चीन में लॉन्च किया गया था। यह 500 वाट डीसी ब्रशलेस मोटर के साथ आता है जिसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसमें 8.5 इंच के शॉक-एब्जॉर्बिंग टायर भी हैं।

नई इकोसिस्टम प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट में Xiaomi के कर्व्ड मॉनिटर को भी ग्लोबल मार्केट में पेश किए जाने की उम्मीद है। इसे चीन में पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। इसमें 34 इंच का क्यूएचडी पैनल मिलता है। मॉनिटर वर्तमान में 2,399 चीनी युआन (लगभग 25,800 रुपये) में उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments