34.3 C
Dehradun
Thursday, April 22, 2021
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड: चलती कार में युवती को जबरन खींचकर हैवानों ने की गैंगरेप...

उत्तराखंड: चलती कार में युवती को जबरन खींचकर हैवानों ने की गैंगरेप की कोशिश, महिला सुरक्षा के दावों पर उठते सवाल !

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तराखंड में चलती कार में एक युवती से गैंगरेप की कोशिश की गई। जिससे राज्य में महिला सुरक्षा के दावों पर कई सवाल उठते है। खबर उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से है जहां कैलाखेड़ा थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव में कुछ लोगों द्वारा एक युवती को रास्ते से जबरन उठाया कर कार में बिठाया गया। इसके बाद उस युवती से दुष्कर्म की कोशिश का मामला भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकलकर भागी और सीधा पुलिस थाने पहुंची।

इस खबर से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि उत्तराखंड में बेटियां कितनी सुरक्षित है। शासन और प्रशासन द्वारा बेटियों की सुरक्षा के कई दावे किए जाते हैं लेकिन इन दावों का खोखला सच यह है कि उत्तराखंड में सरेराह एक बेटी को उठाने की कोशिश की गई उसे कार में बिठाया गया और जबरन दुष्कर्म की भी कोशिश की गई।

बाजपुर की रहने वाली 23 साल की युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई और कहा कि वह शिवपुरी आई थी। युवती ने आगे बताया कि इस दौरान स्विफ्ट कार में सवार चार लोगों ने उसे अकेला देखा और गाड़ी रोक दी। इसके बाद युवती को जबरन कार में खींचा गया और उसे कार में बैठाकर दुष्कर्म की भी कोशिश की गई। जब युवती की पुकार मचाने लगी तो मौके पर मौजूद लोग वहां पहुंच गए। जैसे तैसे करके युवती वहां से भागी और पुलिस के पास पहुंची। इस मामले में थाना अध्यक्ष प्रभात कुमार का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments