34.3 C
Dehradun
Tuesday, April 20, 2021
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड: भाजपा विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल ने साधा अपनी ही सरकार पर...

उत्तराखंड: भाजपा विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल ने साधा अपनी ही सरकार पर निशाना, जानिए किस बात से है ना खुश

- Advertisement -
- Advertisement -

भाजपा विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की एक तरफ सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की बात कहती है, वहीं टनकपुर-जौलजीबी सड़क के मामले में कार्रवाई नहीं कर रही। उनका आरोप है कि लोक निर्माण विभाग ने फर्जी प्रमाणपत्रों के आधार पर एक ठेकेदार को इस सड़क का कार्य आवंटित किया है।

मंगलवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि टनकपुर-जौलजीबी सड़क का मसला वह लंबे समय से उठाते आ रहे हैं। कई बार मुख्यमंत्री को भी अवगत करा चुके हैं। बावजूद इसके कोरे आश्वासनों के कुछ हासिल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इस सड़क के टेंडर में लोनिवि ने भ्रष्टाचार किया है। उन्होंने कहा कि जिस ठेकेदार पर आरोप लगे हैं, उसे पहले सरकार हटाती और फिर बहाल कर देती है।

लोहाघाट से विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल का कहना है कि सत्ता पक्ष के साथ ही वह विधायक भी हैं। जब भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है तो इसके खिलाफ लड़ाई लड़ना उनका दायित्व है। गौरतलब है कि विधायक फर्त्‍याल पूर्व में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के समक्ष इस मामले में अपना पक्ष रख चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने पार्टी के केंद्रीय नेताओं को भी पत्र भेजे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments