34.3 C
Dehradun
Tuesday, April 20, 2021
Homeउत्तराखंडपुलिस की पकड़ से दूर चोर दे रहे हैं एक के बाद...

पुलिस की पकड़ से दूर चोर दे रहे हैं एक के बाद एक चोरी को अंजाम, ताले तोड़ कर रहे है चोरियां, सावधान !

- Advertisement -
- Advertisement -

जखोली क्षेत्र मे एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को देख स्थानीय लोग आंशकित हैं, लोगों का कहना है कि एक के बाद एक हो रही चोरी में कोई बड़ा चोरों का गैंग सक्रिय हो सकता है, ऐसे में जखोली का तहसील प्रशासन व पुलिस प्रशासन अगर समय रहते न जागा तो भविष्य में ये चोर किसी बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकते हैं। जखोली क्षेत्र में बीते एक माह में तीन अलग अलग चोरी की घटनाएं सामने आयी हैं। लेकिन चोर अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। इतना ही नहीं बल्कि चोर नई-नई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

एक के बाद एक दे रहे चोरी को अंजाम 

  • एक माह पूर्व जखोली क्षेत्र के लौगा गांव मे जगदीश गोदियाल के घर मे आज्ञात चोरो ने 14 कमरो के ताले तोड़ कर 60 हजार रुपये नगदी और जवाहरात निकाल कर नो दो गयारा हो गये थे। जिसकी रिपोर्ट तहसील जखोली मे की गयी थी। लेकिन एक माह बीत जाने के बावजूद भी राजस्व पुलिस चोरी का अभी तक खुलासा नही कर पायी है।
  • लगभग चार दिन पूर्व पांजणा, तैला मोटर मार्ग पर भी चोरो द्वारा दुकानों के ताले तोड़ने की सामने आयी थी, इससे पूर्व जखोली मुख्यालय मे अनिल भट्ट के मकान का ताला तोड़कर आज्ञात चोर नगदी लेकर फरार हो गये थे।
  • मयाली मुख्य बाजार से लगभग 500 सौ मीटर की दूरी पर स्थान लम्वाड़ नामी तोक मे अर्जुन सिह पुत्र अवतार सिह नेगी की मोटरसाईकिल को आज्ञात चोरो के द्वारा चोरी कर गायब कर दिया। अर्जुन सिह ने बताया कि कल शाम को सात बजे के आसपास मेरा भाई मयाली बाजार से दुकान बंद करके मोटरसाइकिल मे अपने घर जा रहा कि वो लम्वाड़ गदेरे सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर और गाड़ी की चाभी अपने साथ मे लेकर अपने घर चला गया। जब सुबह वो लोग अपनी दुकान खोलने हेतु अपने घर से सड़क पर आये तो उन्होंने देखा कि वहाँ पर मोटरसाइकिल नही है यानी कि चोर मोटरसाइकिल को रात मे भगा ले गये।

इस पूरे मामले में चौकी इंचार्ज मयाली जखोली ललित मोहन भटट् का कहना है कि लम्बाड़ में बाईक चोरी की घटना की पुलिस तहकीकात कर रही है, चिरबटिया समेत क्षेत्र के इन्ट्री पांइन्ट पर सीसीटीवी कैमरों को चैक किया जा रहा है, जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे, पांजणा-तैला मोटरमार्ग पर दुकानों के ताले तोड़ने की घटना की कोई शिकायत पुलिस के पास नही आई है, वहीं लौंगा गांव की घटना राजस्व क्षेत्र की है, जिसमें राजस्व पुलिस ही जांच करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments