34.3 C
Dehradun
Thursday, April 22, 2021
Homeवायरल न्यूज़डिलीवरी बॉक्स खोलते ही दंग रह गया शख्स, ऑर्डर किए कपड़ों के...

डिलीवरी बॉक्स खोलते ही दंग रह गया शख्स, ऑर्डर किए कपड़ों के बीच निकली ये चीज

- Advertisement -
- Advertisement -

ऑनलाइन ऑर्डर के बाद पार्सल खोलने के बाद एक शख्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। न्यूयॉर्क में एक शख्स ने ऑनलाइन NIKE ब्रांड के कपड़े ऑर्डर किए, जब Nike का डिलीवरी बॉक्स आया तो उसके अंदर से खूब सारे कीड़े निकले, जिसको देखकर शख्स हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल, न्यूयॉर्क में रहने वाले बेन स्मिथी नाम के एक व्यक्ति ने खुद के साथ घटित चौंकाने वाले अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है, जिसमें डिलीवरी बॉक्स के अंदर बहुत सारे कीड़े घूम रहे थे। बेन स्मिथी ने नाइकी ब्रांड की टीशर्ट ऑनलाइन ऑर्डर की थी, जब उन्होंने ऑर्डर का बॉक्स खोला तो हैरान रह गया। बॉक्स के अंदर ना सिर्फ टीशर्ट थी बल्कि कई छोटे-छोटे कीड़े भी रेंग रहे थे। उन्होंने कहा कि कीड़े पैकेजिंग की प्रत्येक परत के बीच जीवित और रेंग रहे थे।ऑनलाइन ऑर्डर करने वाले शख्स की पहचान स्मिथी ग्रुप के सीईओ बेन स्मिथी के रूप में हुई है। अपने फेसबुक पोस्ट पर बेन स्मिथी ने बीते शुक्रवार को लिखा, ‘मैंने Nike से कुछ कपड़े ऑर्डर किए थे, मैं हैरान रह गया, उसमें दर्जन भर कीड़े थे।

जी, हां कीड़े, वो भी जिंदा। वो पैकेट की हर परत के नीचे थे। मैं केवल दो परत की ही फोटो ले पाया, लेकिन इससे पहले वाले दो पैकेट में और भी बहुत से थे। वो शायद 25 से 30 कीड़े होंगे।’ बेन स्मिथी ने कहा कि डिलीवरी बॉक्स में टीशर्ट के साथ लगभग 25 से 30 जीवित कीड़े मिले और उन्हें फेंकने के लिए अपने अपार्टमेंट की खिड़की से पैकेज को हिलाना पड़ा। इन कीड़ों को देखकर सब हैरान हो गए।

न्यूयॉर्क पोस्ट से बात करते हुए बेन स्मिथी ने कहा कि मैंने ऐसा पहले कभी नहीं सुना था, मैं हैरान था और मैंने कोशिश की कि उसे देखकर उल्टी न करूं। वहीं अपने पोस्ट में स्मिथी ने यह भी बताया कि उन्हें Nike से शुरुआत में अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। स्मिथी ने लिखा कि उन्होंने Nike को डायरेक्ट मैसेज किया था, लेकिन उन्हें उधर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने कस्टमर सर्विस पर फोन किया, जिसके बाद उनकी समस्या सुनी गई और कंपनी ने उन्हें एक्सचेंज या रिफंड का ऑफर दिया। वहीं Nike की तरफ से स्मिथी को मांफी लेटर भेजा गया है। स्मिथी के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि उन्होंने भी इस तरह का कभी कोई एक्सपीरियंस फेस नहीं किया है। बेन स्मिथी ने एनबीसी न्यूज को बताया, ‘कीड़े से छुटकारा पाने के बाद, न्यूयॉर्क निवासी ने नाइक के साथ संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन ग्राहक सेवा के अनुभव से निराश था। ग्राहक सेवा कोई हेल्प नहीं कर रही है, मैं लोगों के रिस्पॉन्ड का इंतजार कर रहा हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments