34.3 C
Dehradun
Tuesday, April 20, 2021
Homeएंटरटेनमेंटपत्रकार ने कंगना का झूठ पकड़ लिया और फिर पत्रकार के साथ...

पत्रकार ने कंगना का झूठ पकड़ लिया और फिर पत्रकार के साथ क्या हुआ जाने

- Advertisement -

क्या कहा था कंगना ने?

- Advertisement -

कंगना रनौत ने एक टीवी को इंटरव्यू देते हुए कहा था,

‘जब मैं बांद्रा में वोट डालने गई थी, मैं वोटिंग मशीन के सामने थी, मैं भाजपा समर्थक हूं और मैं सोच रही थी कि बीजेपी का बटन कहां है. फिर मुझे शिवसेना का बटन दबाना पड़ा. मैंने कहा कि मैं भाजपा को वोट देना चाहती हूं. मैं राजनीति नहीं समझती हूं. मुझे इसका अनुभव नहीं है. मुझे नहीं पता, ये गठबंधन क्यों हुआ, पर ये हुआ. मुझे शिवसेना का बटन दबाने पर मजबूर होना पड़ा.’

पड़ताल में सच आया सामने

इंडिया टुडे के रिपोर्टर कमलेश सुतार ने जब पड़ताल की तो पता चला कि दरअसल कंगना विधानसभा चुनाव में बांद्रा वेस्ट और लोकसभा चुनाव में नॉर्थ-सेंट्रल मुंबई में वोट डालती हैं. 2009 से 2019 तक महाराष्ट्र में 3 लोकसभा और इतने ही विधानसभा चुनाव हुए. इन 6 चुनावों में 5 चुनाव शिवसेना और भाजपा मिलकर लड़े थे. मगर 2014 वाले चुनाव में दोनों पार्टियों ने अलग-अलग चुनाव लड़ा.

जब शिवसेना का कैंडिडेट उतरा ही नहीं तो मजबूरी कैसी

बात को ऐसे समझिए कि इस गठबंधन के चलते विधानसभा और लोकसभा चुनावों में बांद्रा वेस्ट और मुंबई नॉर्थ-सेंट्रल सीट भाजपा के खाते में आई. 5 चुनावों में शिवसेना का कोई कैंडिडेट उतरा ही नहीं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि कंगना शिवसेना को वोट देने पर मजबूर कैसे हुईं?

 

अगर कंगना 2014 के चुनाव की बात कर रही हैं, तो उस वक्त कंगना के पास बीजेपी को वोट करने का मौका था. इस चुनाव में भाजपा और शिवसेना ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था. साल 2017 के बीएमसी चुनाव भी दोनों पार्टियों ने अलग-अलग लड़े थे.

कंगना ने क्या सफाई दी?

जब ये खबर सोशल मीडिया पर फैलने लगी कि कंगना ने झूठ बोला है, तो वह सफाई देने सामने आईं. उन्होंने कहा कि वो खार वेस्ट से वोट डालने गई थीं. कंगना के फ्लैट की बात करें तो वो मुंबई के खार वेस्ट में 16वीं रोड पर है. जिस बिल्डिंग में कंगना रहती हैं, वो 2008 में बनना शुरू हुई थी. 2012 में ओनर्स को पजेशन दिया गया. सीधा सा मतलब यह है कि कंगना 2012 के बाद ही इस फ्लैट में रहने आई होंगी. उसके बाद 2014 में इलेक्शन हुए. खार वेस्ट का ये इलाका बांद्रा वेस्ट विधानसभा में आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments