34.3 C
Dehradun
Tuesday, January 26, 2021
Home एंटरटेनमेंट पहली कोविड-19 से इंश्योर्ड फिल्म हो सकती है तापसी पन्नू की लूप...

पहली कोविड-19 से इंश्योर्ड फिल्म हो सकती है तापसी पन्नू की लूप लपेटा

- Advertisement -
- Advertisement -

फिल्म लूट लपेटा कोरोनावायरस के लिए बनाया गया कोविड-19 बीमा से इश्योर्ड पहली फिल्म है । जोकि जर्मन फिल्म रन लोला रन की ऑफिशियल रीमेक फिल्म है । इस फिल्म में ताप्सी पन्नू अभिनय करती भी नजर आएंगी । यह फिल्म 29 जनवरी 2021 को रिलीज हो सकती है । फिल्म के प्रड्यूसर अतुल कस्बेकर ने कहा कि वह फिल्म के लिए कोविड-19 बीमा करा रहे हैं जिसका फायदा प्रोड्यूसर्स को मिल सकता है । अतुल कस्बेकर का कहना है कि वह इस संबंध में कानूनी विशेषज्ञ आनंद देसाई के साथ लगातार वार्तालाप कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि यह भी क्रु का कोई भी सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिलता है तो बाकी सदस्य क्वारंटाइन होंगे । यदि फिल्म का कोविड-19 बीमा सुनिश्चित हो गया तो इस दौरान हुए प्रदूषण के नुकसान की भरपाई बीमा से कर पाएंगे । उन्होंने कहा कि मैं और तनुज गर्ग फिलहाल बीमा के कागजी कार्यवाही पर कार्य कर रहे हैं जो जल्द ही पूरी हो जाएगी ।

अतुल कस्बेकर में एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग मुंबई और गोवा में तय की गई है जिसका अधिकारिक शेड्यूल अप्रैल और मई में था । लेकिन लॉकडाउन और कोरोनावायरस के संक्रमण के कारण आउटडोर शूटिंग करना मुश्किल था । जिसके लिए अतुल ने कहा कि शूटिंग की नई डेट जल्द ही तय की जाएगी और शूटिंग को बारिश के बाद अक्टूबर में किया जा सकता है ।

इस फिल्म के रिलीजिंग डेट और फिल्म के नाम को लेकर पोस्टर ताप्सी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया । जिस पोस्टर में फिल्म का नाम और निर्देशक सहित प्रदूषित के नाम लिखे गए हैं । इस फिल्म के निर्देशक आकाश भाटिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments