34.3 C
Dehradun
Tuesday, January 19, 2021
Home एंटरटेनमेंट सुशांत के परिवार के वकील का बड़ा दावा- अभिनेता की लाइफ इंश्योरेंस...

सुशांत के परिवार के वकील का बड़ा दावा- अभिनेता की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी, रिया पर लगाए ये आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई बड़ी बातें कही. उन्होंने कहा कि आज सुशांत के तीनों बहनें मुझसे मिली और दुख जाहिर किया कि कैसे सुशांत के खिलाफ कुछ लोग कैंपेन चला रहे हैं.

उन्होंने कहा,” सुशांत के परिवार के खिलाफ झूठ फैलाया जा रहा है. परिवार के खिलाफ गलत प्रचार किया जा रहा है.” उन्होंने कहा,” इस पूरे मामले की जिम्मेदार रिया है. सुशांत की मानसिक स्थिति रिया के आने के बाद बदली है. परिवार को 2019 तक सुशांत के मानसिक स्थिति को लेकर कोई ऐसी जानकारी नहीं थी. सुशांत के परिवार को नहीं पता कि रिया ने सुशांत का क्या इलाज करवाया है. रिया के सुशांत की जिंदगी में आने के बाद उन्होंने ऐसी स्थिति बनाी जिससे सुशांत की मानसिक स्थिति खराब हुई”

उन्होंने कहा,” इस दौरान कुछ चैनल द्वारा भी इस केस में गलत तरीका अपनाया. परिवार की तरफ से सभी से निवेदन है कि उनके दुख को और न बढ़ाया जाए.”

विकास सिंह ने कहा,” सुशांत की कोई लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी. कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत की मौत को अगर सुसाइड दिखाया जाता तो परिवार को पैसा नहीं मिलता इसलिए कहानी बदली गई. मैॆं आपको बता दूं कि लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है. कोई भी सुशांत के संबंधित झूठी खबर चलाएगा तो कार्रवाई करेंगे.”

सुशांत के परिवार के वकील ने कहा परिवार ने साफ कहा है कि कोई भी किताब, फिल्म आदि अगर सुशांत पर लिखी जाएगी तो पिता की इजाजत लेनी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि मुंबई पूलिस ने परिवार का स्टेटमेंट मराठी में लिखा और परिवार से हस्ताक्षर लिए. मैं उसपर बात नहीं करना चाहता लेकिन परिवार ने सवाल उठाया था कि स्टेटमेंट मराठी में क्यों लिखा गया. हमें ये तो मालूम है कि हमनें क्या कहा था लेकिन मुंबई पुलिस ने क्या लिखा ये जानकारी नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments