34.3 C
Dehradun
Wednesday, January 20, 2021
Home एंटरटेनमेंट सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' हुई रिलीज़| यहाँ पढ़े...

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ हुई रिलीज़| यहाँ पढ़े रिव्यु

- Advertisement -
- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज रिलीज हो गई है। फैन्स को सुशांत की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। यह फिल्म इंग्लिश नॉवल और फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ पर बनाई गई है। सुशांत ने अपनी सारी फिल्में जिंदादिली वाली की हैं और यह फिल्म भी उससे अलग नही है। अगर आप फिल्म की कहानी जानते भी हैं तो फिर भी यह देखने लायक है।

कहानी:

एक लड़की है किजी बसु (संजना सांघी) जो अपनी मां (स्वास्तिका मुखर्जी) और पिता (साश्वता चटर्जी) के साथ रहती है। किजी को थायरॉयड कैंसर है और वह हर समय अपने ऑक्सीजन सिलेंडर, जिसे वह पुष्पेंदर कहती है, के साथ चलती है। इलाज के दौरान किजी की मुलाकात एक बेहद मस्तमौला लड़के इमैनुअल राजकुमार जूनियर यानी मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) से होती है

जो खुद एक कैंसर ऑस्ट्रियोसर्कोमा से जूझ रहा है और इसके कारण उसकी एक टांग भी चली गई है। किजी अपनी मौत का इंतजार करती हुई एक अकेली लड़की है जिसकी जिंदगी में मैनी खुशियां लेकर आता है। किजी का एक फेवरिट सिंगर है जिसका नाम अभिमन्यु वीर सिंह है लेकिन उसका आखिरी गाना अधूरा है।

किजी अपनी जिंदगी में अभिमन्यु से मिलना चाहती है और उसकी यह इच्छा खुद कैंसर से जूझता मैनी पूरी करता है और उसे पैरिस लेकर जाता है। पैरिस जाने से पहले किजी की तबीयत बिगड़ जाती है। अब किजी को मरने से डर लगने लगा है क्योंकि उसे मैनी से प्यार हो गया है। किजी को लगता है कि वह मैनी पर बोझ बन रही है लेकिन मैनी किजी को अकेला नहीं छोड़ना चाहता। फिल्म के अंत में क्या होता है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments