34.3 C
Dehradun
Wednesday, January 20, 2021
Home उत्तराखंड अल्मोड़ा बटालियन के साथ श्रीनगर से अल्मोड़ा पहुंचा SSB का जवान हो गया...

बटालियन के साथ श्रीनगर से अल्मोड़ा पहुंचा SSB का जवान हो गया है लापता

- Advertisement -
- Advertisement -

जम्मू कश्मीर के उधमपुर चेनानी के रहने वाले राजेंद्र चंद्र पुत्र शंकर चंद्र जोकि एसएसबी की 11 वीं बटालियन में हेड कांस्टेबल थे । अपनी बटालियन के साथ श्रीनगर से अल्मोड़ा आते ही लापता हो गए हैं । शंकर चंद्र अपनी बटालियन के साथ 6 जुलाई को श्रीनगर से डीडीहाट के लिए रवाना हुए थे ।

जब शुक्रवार शाम को बटालियन अल्मोड़ा पहुंची तो कार्यालय में जवानों की उपस्थिति के दौरान इस बात की खबर अधिकारियों को लगी ।

राजेंद्र की अनुपस्थिति का पता लगने के बाद एसएसबी के अधिकारियों ने अन्य जवानों को कार्यालय के विभिन्न हिस्सों में राजेंद्र की तलाश करने के आदेश दिए । लेकिन खोजबीन करने के बाद भी जवान का कोई पता नहीं लग पाया है इसके बाद से ही पूरी एसएसबी की टीम में हड़कंप मच गया ।

राजेंद्र की तलाश के लिए सभी अधिकारियों ने शनिवार को अल्मोड़ा कोतवाली में राजेंद्र के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है जिसके बाद से ही पुलिस और एसएसबी अधिकारी राजेंद्र की खोजबीन कर रहे हैं ।

इस मामले पर अल्मोड़ा कोतवाली के कोतवाल हरेंद्र चौधरी का कहना है एसएसबी के अधिकारियों की ओर से शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिसके बाद से पुलिस ने टीम बनाकर जवान की तलाश शुरू कर दी है । अरे जांच कमेटी की कमान अल्मोड़ा के एएसआई सुरेंद्र सिंह रिंगवाल को सौंपी गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments