34.3 C
Dehradun
Friday, April 23, 2021
Homeउत्तराखंडSex scandal: सियासत तेज, पीसीसी अध्यक्ष बोले, विधायक पाक साफ तो डीएनए...

Sex scandal: सियासत तेज, पीसीसी अध्यक्ष बोले, विधायक पाक साफ तो डीएनए जांच कराएं

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तराखंड के द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी के सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद अब सियासत भी तेज हो गयी है। कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह जंर कहा कि अगर विधायक पाक साफ हैं तो वे डीएनए जांच से क्यों घबरा रहे हैं।

एक तरफ़ विधायक नेगी की पत्नी ने एक महिला पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए फिरौती माँगने का मुकदमा दर्ज कराया है तो आरोपी महिला ने विधायक महेश नेगी पर ही यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा दिया है।

मामला राजधानी देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र का है। यहां विधायक महेश नेगी की पत्नी ने एक महिला पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया है तो वहीं आरोपी महिला ने वीडियो के जरिए बीजेपी विधायक पर 2 साल से यौनशोषण करने का आरोप लगाया। महिला का आरोप है कि विधायक महेश नेगी के साथ उसके रिश्ते हैं और दोनों की एक बेटी भी है। महिला ने स्थिति साफ करने के लिए पुलिस में की गई शिकायत में डीएनए टेस्ट की भी मांग की है।

तेज हुई सियासत

भाजपा ने जहाँ पूरे मामले को क़ानूनी बताते हुए पल्ला झाड़ने का काम किया। वहीं विपक्ष में बैठी कांग्रेस गंभीरता से जांच की मांग कर रही है। द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी को लेकर उठे विवाद पर अब सियासत भी तेज हो गई है। पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह ने विधायक पर आरोप लगाने वाली महिला के वीडियो की भी जांच की मांग की है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आखिर भाजपा विधायक DNA टेस्ट कराने से घबरा क्यों रहे हैं। भाजपा का नारा है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, लेकिन यहाँ तो भाजपा में चल ही कुछ और रहा है।

उधर, इस पूरे मामले पर डीआईजी अरुण मोहन जोशी का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments