34.3 C
Dehradun
Tuesday, January 26, 2021
Home एंटरटेनमेंट Saath Nibhaana Saathiya 2 का प्रोमो हुआ रिलीज, 'रसोड़े में कौन था'...

Saath Nibhaana Saathiya 2 का प्रोमो हुआ रिलीज, ‘रसोड़े में कौन था’ Video के बाद लिया था दूसरे सीजन का फैसला

- Advertisement -
- Advertisement -

‘साथ निभाना साथिया (Sath Nibhaana Saathiya)’ की कोकिलाबेन और गोपी बहू के ‘रसोड़े में कौन था?’ वीडियो वायरल होने के बाद, अब शो के मेकर्स ‘साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)’ को लाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. सीरियल की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने इस बात की पुष्टि की और कहा कि साथ निभाना साथिया 2 की तैयारियां हो चुकी हैं. हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है. इस वीडियो में एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ‘गोपी बहू’ का किरदार निभा रही हैं.

‘साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)’ के सीजन 2 के प्रोमो की शुरुआत ही ‘रसोड़े’ से होती है. वीडियो की शुरुआत में ‘गोपी बहू’ कह रही हैं, “शायद रसोड़े में गहना ने कूकर गैस पर चढ़ा दिया होगा. यह गहना भी कभी-कभी मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है, कभी पूरी तरह से शॉक्ड. आप यही सोच रहे होंगे ना कि यह गहना कौन है? पता चल जाएगा.” इस सीरियल के प्रोमो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वहीं,  ‘साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)’ के लीड एक्टर को लेकर अभी भी कोई पुष्टि नहीं हुई है. हाल ही में खबरें आईं थीं कि एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो में लीड एक्टर का किरदार निभाने वाले हैं. इस बात की जानकारी एक सोर्स ने पिंकविला को दी थी. हालांकि, साथ ही सोर्स ने यह भी कहा था कि जब तक मेकर्स की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की जाती, तब तक कुछ कह पाना मुश्किल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments