34.3 C
Dehradun
Tuesday, January 19, 2021
Home वायरल न्यूज़ महिंद्रा ने शेयर किया Meme, खुद को 'निकम्मा' समझने वालों के लिए...

महिंद्रा ने शेयर किया Meme, खुद को ‘निकम्मा’ समझने वालों के लिए आनंद, बोले- ‘कोई भी नौकरी.

- Advertisement -
- Advertisement -

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार वीडियो और मीम्स शेयर कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं। इस बार उन्होंने उन लोगों को ट्वीट किया, जो कभी-कभी अपने आपको निकम्मा समझते हैं. उन्होंने मजेदार मीम शेयर कर, लोगों को एक पाठ पढ़ाया। उन्होंने 2016 रियो ओलिम्पिक का वायरल मीम (Viral Meme) शेयर किया। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दुनिया से सबसे बेहतरीन स्वीमर के पीछे एक लाइफ गार्ड बैठा था. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिया।
फोटो पर एक लाइन लिखी थी, ‘यदि आप कभी भी खुद को निकम्मा महसूस करते हैं, तो बस याद रखें कि ओलिम्पिक तैराकी प्रतियोगिता में कोई व्यक्ति एक लाइफगार्ड है.’ 2016 में क्लिक की गई, छवि में एक लाईफगार्ड को दिखाया गया है, जो माइकल फेल्प्स और केटी लेडेकी की पसंद पर नजर रखते हुए ऊब गया है क्योंकि वे ओलंपिक पूल में गोल्ड के लिए तैर रहे थे।

2016 में ओलंपिक लाइफगार्ड मीम एक वायरल हिट बन गया था और तभी से लोगों की नजरों में है। महिंद्रा ने इस पर एक अलग दृष्टिकोण साझा किया – इसे मजाकिया, लेकिन गहरा भी कहा।

21 अगस्त की सुबह ट्वीट पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मजेदार, लेकिन गहरा भी. कोई भी काम महत्वहीन नहीं है… आज हम अपना काम शुरू करते हैं तो याद रखना अच्छा है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments