34.3 C
Dehradun
Tuesday, April 20, 2021
Homeदेशकंगना की मां ने थामा बीजेपी का दामन, पीएम मोदी और अमित...

कंगना की मां ने थामा बीजेपी का दामन, पीएम मोदी और अमित शाह का किया धन्यवाद

- Advertisement -
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है. बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा. आशा रनौत ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है.
- Advertisement -

 

आशा रनौत ने कहा कि उनका परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधार से जुड़ा रहा है, लेकिन आज जब कंगना पर विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की, तो केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई. आशा रनौत ने कहा कि बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई. कंगना की मां ने इसके लिए पीएम मोदी, अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है.

मां के बयान पर भावुक हुईं कंगना

वहीं, मां आशा रनौत के बयान पर कंगना रनौत भावुक हो गईं. कंगना रनौत ने कहा कि जब मेरे ऑफिस के हिस्से को तोड़ा गया तो मां का चेहरा मेरे सामने आ गया था. मेरी मां ने मुझे चेतावनी दी थी. मां के बयान से मुझे सुकून मिला है.

वहीं, दफ्तर में बुलडोजर चलाए जाने के बाद से कंगना महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हैं. उनके निशाने पर सीधे मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे हैं. बुधवार को मुंबई पहुंचने के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी करके कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना. हमेशा एक जैसा नहीं रहता है.

कंगना के ऑफिस के लिए मुआवजे की मांग को लेकर राज्यपाल से मिले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments