34.3 C
Dehradun
Tuesday, January 19, 2021
Home विदेश अनिर्णीत चल रहे अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के बिच अमेरिका के इस शहर...

अनिर्णीत चल रहे अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के बिच अमेरिका के इस शहर ने कुत्ते को चुना अपना मेयर, पढ़िए……

- Advertisement -
- Advertisement -

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के बिच अमेरिका के एक छोटे से शहर ने अपने मेयर का चुनाव कर लिया है। उन्होंने विल्बर बीस्ट (Wilbur Beast) नामक कुत्ते को अपना मेयर चुना है। फॉक्स न्यूज के अनुसार, केंटकी में रैबि हैश के छोटे समुदाय ने फ्रांसीसी बुलडॉग को अपना नया नेता चुना। रैबिट हैश हिस्टोरिकल सोसाइटी के अनुसार, विल्बर बीस्ट ने 13,143 मतों से चुनाव जीता। शहर के मालिक रैबिट हैश हिस्टोरिकल सोसायटी ने बुधवार को एक फेसबुक पोस्ट में घोषणा करते हुए लिखा ‘रैबिट हैश में मेयर चुनाव सपन्न हुआ। विल्बर बीस्ट नए मेयर बन चुके हैं। 22,985 वोट में से उनको 13,143 वोट मिले।

विल्बर की प्रवक्ता एमी नोलैंड ने फॉक्स न्यूज को बताया कि विल्बर ने चुनाव जीतने के बाद स्थानीय और दुनिया भर के समर्थकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने एक लिखित बयान में कहा, ‘यह एक रोमांचक साहसिक कार्य है और केंटकी के रैबिट हैश शहर के हेमलेट शहर को संरक्षित करने का एक गहरा सार्थक कारण है। इस शहर में जो भी विजिटर आएगा, हम उनको लगातार मनोरंजन कराते रहेंगे।

केंटकी डॉट कॉम के अनुसार, रैबिट हैश, ओहियो नदी के किनारे एक अनधिकृत समुदाय है। वो 1990 से कुत्ते को अपना मेयर चुनते आ रहे हैं। समुदाय के निवासियों ने हिस्टोरिकल सोसायटी को 1 डॉलर दान करके अपना वोट डाला। विल्बर जैसे ही पद ग्रहण करेगा, तो वह रैबिट हैश हिस्टोरिकल सोसायटी और अन्य धर्मार्थ कारणों के लिए धन जुटाने में मदद करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments