34.3 C
Dehradun
Tuesday, May 18, 2021
Homeउत्तराखंडउत्तरकाशीजनपद उत्तरकाशी के गाजणा क्षेत्र में बी डी सी मेंबर दीपक नौटियाल...

जनपद उत्तरकाशी के गाजणा क्षेत्र में बी डी सी मेंबर दीपक नौटियाल जी ने अपने क्षेत्र के सभी कोरोना योद्धाओं को समानित किया

- Advertisement -
- Advertisement -

वैश्विक महामारी कोरोना को देश से भगाने के दायित्व निर्वहन में लगे डॉक्टर, पुलिस एवं तमाम सरकारी मुलाजिम 24 घंटे जुटे हुए हैं। लोग घरों में कैद होकर परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं, तो जंग के तमाम योद्धा दायित्व निर्वहन के चलते परिवार का सुख भूल बैठे हैं। ऐसे कर्म योद्धाओं का सम्मान भी हमारे जनपद उत्तरकाशी के गाजणा क्षेत्र के जनप्रतिनिधयों द्वारा किया जा रहा है ।

सोमवार को धौंत्री के तहसील विभाग में क्षेत्र पंचायत सदस्य दीपक नौटियाल जी ने उप तहसील धोन्तरी में कार्यरत नायब तहसीलदार श्री बी.एस.नाथ रजिस्टार कानूनगो पवांर जी तहसील परिसर के समस्त कर्मचारियों को एंव धोन्तरी चेकपोस्ट पर कार्यरत समस्त पुलिसकर्मी व स्वास्थ्य विभाग से श्री खुशपाल सिंह चौहान को स्मृति चिन्ह भेंट किया।


इस दौरान बीडीसी मेंबर दीपक नौटियाल जी ने कहा कि कोविड 19 एक वैश्विक महामारी हैं। इसमे अपना जान जोखिम में डाल कर देश की सेवा में अपना दायित्व निभा रहे कोरोना योद्धाओं का योगदान प्रशंसनीय हैं । नोटियाल जी ने समस्त गाजणा क्षेत्र की तरफ से सभी योद्धाओं का शुक्रिया अदा किया जिन की वजह से सारा गाजणा क्षेत्र इस महामारी से महफूज है। कोरोना योद्धाओं के मजबूत इरादे की वजह से ही लड़ रही है.ऐसे योद्धा अपने परिवार की चिंता ना करते हुए दिन-रात बस पूरे क्षेत्र को सुरक्षित बनाने में जुटे हुए हैं , लेकिन कोरोना वायरस महामारी के संकटकाल में कोरोना योद्धाओं को भी कोरोना के संक्रमण का शिकार होना पड़ा है । लेकिन कोरोना हमारे योद्धाओं का हौसला पस्त नहीं कर पाया है । अपने योद्धाओं का जोश, जुनून और लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी के समर्पण के लिए इन सब को सलाम अपनी जान का जोखिम लेकर जो लोग कोरोना के संकटकाल में आम लोगों की सुरक्षा कर रहे हैं, वे सम्मान के हकदार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments