34.3 C
Dehradun
Tuesday, May 18, 2021
Homeउत्तराखंडराजधानी देहरादून में युवकों ने किया देर रात महिला से सामूहिक दुष्कर्म,...

राजधानी देहरादून में युवकों ने किया देर रात महिला से सामूहिक दुष्कर्म, आखिर कब लगेगी उत्तराखंड में बढ़ते दुष्कर्म के मामलो पर रोक ?

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तराखंड में हर रोज ऐसी घटनायें सामने आ रही हैं जिससे लोगों का माथा शर्म से झुक जाता है। अब ऐसा ही एक नया मामला  कल देर रात राजधानी देहरादूनसे सामने आया है। जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर सहसपुर इलाके में बीते दिन देर रात एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना का पता चलने के बाद से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है। महिला की तहरीर पर तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित महिला के द्वारा बताये गए हुलिए के आधार पर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी गयी है। देर रात डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने सहसपुर थाने पहुंचकर पीड़ित महिला से घटनाक्रम की जानकारी ली थी। कल  देर शाम सेलाकुई और सहसपुर के बीच पुल के पास से महिला गुजर रही थी। तभी एक युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच दो अन्य युवक भी वहां आ गए, उन्होंने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद किसी तरह से खुद को बचाते हुए देर रात साढ़े नौ बजे वो सहसपुर थाने में जा पहुंची। और थाने में पहुंचकर उसने पुलिस को अपनी पूरी आपबीती सुनाई।

इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए कुछ देर बाद ही डीआइजी सहसपुर थाने पहुच गए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपितों ने काफी देर तक उसे रोके रखा था। इसी वजह से वो थाने भी देर से पहुँची। महिला के स्वजन भी देर रात थाने पहुंच गए थे। डीआईजी ने बताया कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। महिला का कहना है कि आरोपितो को वह नहीं जानती। पीड़िता की ओर से अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है। इस आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments