34.3 C
Dehradun
Thursday, April 22, 2021
Homeउत्तराखंडजिन मरीज़ों की वजह से चल रहे है अस्पताल कर्मचारियों के घर,...

जिन मरीज़ों की वजह से चल रहे है अस्पताल कर्मचारियों के घर, उनका हर तरह से सम्मान करे अस्पताल प्रशासन:अंतर्राष्ट्रीय समाज सेवी रोशन रतूड़ी

- Advertisement -
- Advertisement -

अंतर्राष्ट्रीय समाज सेवी रोशन रतूड़ी अब तक न जाने कितने लोगों के मददगार बन चुके हैं। कोरोना काल में भी रोशन रतूड़ी लगातार लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। इसके साथ ही वह अपने फेसबुक पेज के जरिये कोरोना मरीजों के लिए मदद और दुआएं मांगते नजर आते रहे है। वही एक बार फिर उन्होंने एक कोरोना पॉजिटिव महिला की तबीयत को लेकर अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया और महिला के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

रोशन रतूड़ी अपने फेसबुक पेज पर लिखते है-“दोस्तों पिछले चार-पाँच दिन से बहन सीमा नौटियाल जी की तबियत बहुत ख़राब है वह कोरोना संक्रमित पायी गयी है। अभी दून अस्पताल में बात की है पता चला है की हालात ज़्यादा ख़राब है। वह दुन अस्पताल के पहले माले के आईसीयू रूम में है। आप सब प्रार्थना करें कि बहन सीमा नैटियाल जी जल्दी ठीक हो जाये। उनके शरीर मे बहुत दर्द हो रहा है। साँस लेने भी दिक़्क़त हो रही है। आप सबकी दुआऐं चाहिए।”

अपनी पोस्ट में आगे रोशन रतूड़ी अस्पताल और अस्पताल कर्मचारियों से निवदेन करते हुए लिखते है की दून अस्पताल में जितने भी मरीज़ है, सभी मरीज़ों की पूरी तरह से देख रेख की जाये। किसी मरीज़ को किसी भी तरह से परेशानी नहीं होनी चाहिए। दून अस्पताल के लापरवाही की वजह से किसी भी मरीज़ की जान नहीं जानी चाहिए । हर एक इंसान की जान हम सबके लिए बहुत अमुल्य है।

रोशन रतूड़ी का कहना है की उतराखंड सरकार को दून अस्पताल मैनेजमेंट में इलाज के लिए आईसीयू रूम की संख्या को बढ़ाना चाहिए। जिससे किसी मरीज़ को आईसीयू रूम के लिए बहार तड़पते हुए,दर्द से कराहते हुए, ज़्यादा इंतज़ार ना करना पड़े। वही दून अस्पताल के सभी कर्मचारियों से निवदेन करते हुए रोशन रतूड़ी ने कहा की अस्पताल को साफ़ सूथरा रखे। हर एक मरीज़ से प्यार से बात करें। इन मरीज़ों की वजह से आपका भी घर चलता है। इनका हर तरह से सम्मान कीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments