34.3 C
Dehradun
Thursday, April 22, 2021
Homeउत्तराखंडगढ़वाल विवि परीक्षाएं: अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा के पहले ही दिन मिली...

गढ़वाल विवि परीक्षाएं: अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा के पहले ही दिन मिली एक छात्रा कोरोना पॉजिटिव, हॉस्टल में मचा हड़कंप

- Advertisement -
- Advertisement -

शनिवार को एचएनबी गढ़वाल विश्वविद्यालय से संबद्ध कालेजों मे अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। वहीं शनिवार को श्रीनगर के चौरास स्थित हॉस्टल में एक छात्रा के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया। छात्रा जम्मू-कश्मीर की है। छात्रा को उसके कमरे में आईसोलेट कर दिया गया है। विवि. के चीफ प्रोक्टर प्रो. अरुण बहुगुणा ने इस मामले की पुष्टि की है।

परीक्षा को लेकर देहरादून के डीबीएस पीजी कालेज में तैयारियां पूरी हो चुकी है। शुक्रवार को कालेज के परीक्षा कक्षों को सैनिटाइज किया गया। डीबीएस पीजी कालेज के छात्रसंघ महासचिव केशव बहुगुणा ने बताया कि परीक्षा के आयोजन में छात्रसंघ पूरा सहयोग करेगा। बताया कि कालेज प्रशासन ने क्लासों को सैनिटाइज करा दिया है।

रीडिंग रूम में लाइट व पंखों की समस्या के बारे में प्राचार्य वीसी पांडेय को बता दिया गया है। उन्होंने छात्र-छात्राओं से परीक्षा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग व अन्य नियमों का पालन करने की अपील की है।

उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय में कोरोना के कई मामले सामने आने के बाद भी उसे बंद न करने पर कर्मचारी भड़क उठे। उन्होंने विवि पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। साथ ही कुलपति को ज्ञापन देकर विवि को सैनिटाइज करने की मांग रखी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments