34.3 C
Dehradun
Thursday, April 22, 2021
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड के इस शहर में गुलदार के हमले से वन दरोगा सहित...

उत्तराखंड के इस शहर में गुलदार के हमले से वन दरोगा सहित चार घायल, भाग कर बचाई जान

- Advertisement -
- Advertisement -

15 अगस्त को सुबह साढ़े नौ बजे के करीब मलेथा में गुलदार ने वन दरोगा सहित चार लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें से वन दरोगा डीएस भंडारी व स्थानीय निवासी हिमांशु नेगी को गुलदार ने बुरी तरह से जख्मी कर दिया। किसी तरह वह गुलदार की चंगुल से अपनी जान बचा पाए। बताया जा रहा है कि इसी दौरान अंकित कुमार व मनीष सिंह नेगी पर भी गुलदार ने हमला किया। इस घटना को देखते हुए वन विभाग ने मलेथा में पांच शूटर तैनात कर दिए हैं।

गत शनिवार को वन दरोगा व उनकी टीम मलेथा में दहशत का पर्याय बने गुलदार को ट्रेस करने के लिए मलेथा इंटर कॉलेज के पास रेकी कर रहे थे। इसी दौरान झाड़यिों में छुपे गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। लोगों की भीड़-भाड़ होने के चलते वह गुलदार के चंगुल से बच पाए। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बता पिछले सप्ताह मलेथा में रात को घर के बरादमें में सो रही 35 वर्षीय युवती को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया था।

जबकि इसके दो दिन बाद मलेथा के ही नजदीकी बडोला गांव में घर के अंदर सो रही 45 वर्षीय महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया था। वन क्षेत्राधिकारी अखिलेश चंद्र भट्ट ने बताया कि गुलदार से निजात दिलाने के लिए मलेथा में पांच शूटर्स तैनात किए गए हैं। साथ ही वन विभाग की पूरी टीम भी मुस्तैद है। इधर उक्रांद नेता गणेश भट्ट ने गुलदार नहीं पकड़ने पर सोमवार से धरना देन की चेतावनी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments