34.3 C
Dehradun
Tuesday, January 26, 2021
Home उत्तराखंड उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तराखंड के जनप्रतिनिधियों पर भी कोरोना की काली छाया पड़ चुकी है। कुछ महीने पहले कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत समेत पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव मिला था। अगस्त महीने की शुरुआत में उत्तरकाशी के पुरोला क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक राजकुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए और अब पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। पूर्व मंत्री दिनेश धनै उत्तराखंड जन एकता पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष हैं। दिनेश धनै प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। अपने सोशल मीडिया पेज पर उन्होंने लिखा कि कुछ दिनों से मेरा स्वास्थ्य खराब चल रहा था। जिस वजह से मैंने 10 अगस्त से खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। आगे पढ़िए

उन्होंने आगे लिखा है कि ‘’अब कोविड-19 जांच करवाने पर जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल मैं स्वास्थ्य विभाग के नियमों और निर्देशों का पालन कर रहा हूं।’’ टिहरी के एसडीएम पीआर चौहान ने भी पूर्व मंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की। दिनेश धनै को फिलहाल होम आइसोलेट किया गया है। एसडीएम पीआर चौहान ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट किया जाएगा। टिहरी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले दिनेश धनै प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। टिहरी में उनका खासा दबदबा है।

हाल ही में उन्होंने उत्तराखंड जन एकता पार्टी का गठन किया है। इन दिनों वो पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए कार्यकर्ताओं को अपने साथ जोड़ने के अभियान में जुटे थे, कि तभी उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ गई। कुछ महीने पहले कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत समेत पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव मिला था। पिछले महीने नैनीताल में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और जिलाध्यक्ष में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। बाद में पुरोला विधायक राजकुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। बात करें उत्तराखंड की तो अब तक यहां कोरोना संक्रमण के 11940 केस मिल चुके हैं। वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के 3997 एक्टिव केस हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments