34.3 C
Dehradun
Monday, April 19, 2021
Homeदेशबलिया में पत्रकार हत्याकांड में पुलिस के दावे को पिता ने किया...

बलिया में पत्रकार हत्याकांड में पुलिस के दावे को पिता ने किया खारिज

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक पत्रकार 6की हत्या  के मामले को पुलिस जहां इसे संपत्ति विवाद का मामला बता रही है वहीं परिजनों ने इस दावे को खारिज कर दिया है. इस मामले में हत्या के तीन आरोपी पकड़े गए हैं. एक निजी न्यूज चैनल के पत्रकार रतन सिंह की सोमवार रात 9 बजे हत्या कर दी गई  थी. घटना उनके घर के पास हुई थी. रतन सिंह के पिता ने कहा है कि किसी के साथ भी संपत्ति का विवाद नहीं था. उन्होंने कहा, कृपा करके घटनास्थल पर जाकर देखें. पुलिस मामले को घुमाने की कोशिश कर रही है.

वहीं पुलिस का दावा है कि रतन सिंह जिले के शहरी इलाके में रहते थे. उनका आरोपियों के साथ  संपत्ति के एक मामले में झगड़ा चल रहा था. बीती रात रतन सिंह इसी मामले में अपने गांव गए थे जहां उनको दौड़कर गोली मार दी गई. उन्होंने खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन उनको गोलियां लग गईं.  इस हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है. आजमगढ़ जोन के आईजी सुभाष दुबे ने मीडिया को बताया कि विवाद संपत्ति पर आरोपियों ने एक दीवार बना ली थी. इसके इन लोगों ने घास का ढेर भी लगा रखा था जिसे पत्रकार रतन सिंह ने पहुंचकर हटा दिया. इस पर झगड़ा शुरू हो गया और तीनों ने मिलकर रतन सिंह पर हमला बोल दिया.

मौके पर उनकी मौत हो गई. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही दुबे ने यह भी बताया कि इस मामले का पत्रकारिता के पेशे कोई संबंध नहीं है. फिलहाल सीएम योगी आदित्यनाथ ने पत्रकार के परिवार को मदद के लिए 10 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. आपको बता दें कि बीते  महीने ही गाजियाबाद में भी एक पत्रकार विक्रम जोशी की उनकी दो बेटियों के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments