34.3 C
Dehradun
Thursday, January 21, 2021
Home उत्तराखंड श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला की मौत, गुस्साए परिजनों...

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला की मौत, गुस्साए परिजनों का डॉक्टरों पर आरोप, जानिए

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तराखंड में श्रीनगर राजकीय मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में गर्भवती महिला की मौत हो गयी। मौत की जानकारी मिलते ही गुस्साए परिजनों ने हंगामा कर दिया। दरसल परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही से महिला की जान चली गई। यदि वह वक्त रहते पेट से भ्रूण को निकाल देते तो, महिला की जान बच जाती। वहीं, मेडिकल कॉलेज प्रशासन का कहना है कि महिला को सांस लेने में दिक्कत थी।

गौरतलब है कि 12 सितंबर की रात मेडिकल कॉलेज में श्रीनगर बाजार से 37 वर्षीय प्रसूता को डिलीवरी के लिए लाया गया था। महिला रेपिड टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव आई थी। परिजनों का कहना है कि डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे की पेट में मौत हो चुकी है। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों से मृत भ्रूण को गर्भ से निकालने का आग्रह किया गया था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया और महिला की मौत हो गई। आरोप है कि महिला की मौत का समाचार सुनकर जब उसका पति और परिजन आईसीयू में गए, तो उन्हें डॉक्टर ने धक्का-मारकर बाहर कर दिया।

परिजनों का कहना था कि  वे रिपोर्ट की मांग कर रहे थे, लेकिन मृत्यु का कारण बताने के बजाय उनको बाहर कर दिया गया। हंगामे की सूचना मिलने पर श्रीकोट चौकी इंचार्ज महेश रावत और एसआइ पीएस बुटोला अस्पताल पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments