34.3 C
Dehradun
Thursday, April 22, 2021
Homeउत्तराखंडगढ़वाल के इस शक्स का खुला किस्मत का ताला, आईपीएल में टीम...

गढ़वाल के इस शक्स का खुला किस्मत का ताला, आईपीएल में टीम सलेक्ट कर जीते 1 करोड़, जानिए

- Advertisement -
- Advertisement -

जब किसी के सितारे बुलंद हों तो झोली खुशियों से भरने में देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ कोरोना के चलते लॉकडाउन में बेरोजगार होकर घर लौटे गैरसैंण विकासखंड के मेहलचौंरी ग्राम पंचायत के थाला निवासी 28 साल के युवा दर्शन सिंह बिष्ट के साथ हुआ है,उन्होंने आईपीएल के माध्यम से पूरे एक करोड़ रुपये की धनराशि जीतने में कामयाबी पाई है।

दर्शन ने बताया कि उसने बीते सोमवार को माई इलेवन सर्किल में यूएई में हो रहे आईपीएल के दौरान दिल्ली केपिटल और किंग्स इलेवन के बीच हाल ही खेले गए मैच में बेस्ट टीम बना कर साप्ताहिक करोड़ पति के लिए तय एक करोड़ रुपये अपने नाम किए हैं। जीएसटी व अन्य कर काट कर उसे लगभग 70 लाख की राशि दी जाएगी।

दर्शन सिंह बिष्ट ने बताया कि आईपीएल के माध्यम से मिली धनराशि से वह पहले अपना परिवार बसाएंगे। इसके बाद कोई नया काम शुरू करेंगे। उनका कहना है कि वह लॉकडाउन से पहले जयपुर के एक होटल में नौकरी कर रहे थे,लेकिन बेरोजगारी की मार पड़ने के बाद उन्हें वापस घर लौटना पड़ा। उनके पिता सेना से सेवानिवृत हैं। जबकि दो बड़े भाइयों में से एक वर्कशॉप चलाते हैं और दूसरे एक निजी कंपनी में काम करते हैं।

उन्होंने बताया कि जरूरत के समय उन्हें यह धनराशि मिली है। दर्शन सिंह बिष्ट का कहना है कि पूर्व भारत के क्रिकेट टीम के कप्तान सौरभ गांगुली के माय इलेवन ऑन लाइन क्रिकेट सर्किल में एक करोड़ की राशि जीती है। वे इस राशि में से कुछ धन क्षेत्र में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए खर्च करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments