34.3 C
Dehradun
Tuesday, May 18, 2021
Homeउत्तराखंडCovid-19: कोरोना के बढ़ते हुए मामलों पर नहीं लग रहा ब्रेक,जानें कोरोना...

Covid-19: कोरोना के बढ़ते हुए मामलों पर नहीं लग रहा ब्रेक,जानें कोरोना का अपडेट

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। प्रदेश सरकार के कई प्रयासों के बाद भी वायरस की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। चिंता की बात है कि गंगोत्री धाम के करीब भी कोरोना पहुंच गया है। पश्चिम बंगाल से भैरव घाटी की ओर जा रहे एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट बुधवार को कोरोना पॉजिटिव आई है।
इसके बाद गंगोत्री धाम व इसके आसपास के लोग दहशत में आ गए हैं। श्री पांच मंदिर समिति गंगोत्री धाम के तीर्थ पुरोहितों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गंगोत्री धाम को बाहरी लोगों के प्रवेश के लिए पूर्ण प्रतिबंधित किया गया है।
राज्य में देहरादून जिला कोरोना संक्रमण के मामलों में टॉप पर है। देहरादून जिले में सबसे अधिक 1604 कोरोना मरीज हैं। इनमें 401 एक्टिव केस हैं। जिले में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। गुरुवार को 74 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें सेलाकुई स्थित एक फार्मा कंपनी के 23 कर्मचारी शामिल हैं।
14 मरीज एम्स ऋषिकेश से हैं। पांच सेना के जवान और तीन आईटीबीपी के जवान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीएमओ डॉ. बीसी रमोला ने बताया कि पांच सेना के जवान और तीन आईटीबीपी के जवान विभिन्न शहरों से शहर लौटे इसके अलावा आठ ऐसे लोग हैं, जो दून अस्पताल में पहले से ही भर्ती थे। पांच निजी लैब के पॉजिटिव आए हैं। तीन मरीज ऐसे हैं जिनकी जौलीग्रांट पर जांच हुई थी। इसके अलावा विकासनगर में 10 अन्य लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments