34.3 C
Dehradun
Sunday, May 9, 2021
Homeउत्तराखंडCoronavirus: केदारनाथ विधायक मनोज रावत कोरोना पॉजिटिव, 23 अक्टूबर को कराई थी...

Coronavirus: केदारनाथ विधायक मनोज रावत कोरोना पॉजिटिव, 23 अक्टूबर को कराई थी आरटीपीसीआर जांच

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तराखंड में मंत्रियों, विधायकों से लेकर बड़े अधिकारी तक कोरोना के खतरे से जूझ रहे हैं। हाल में केदारनाथ विधायक मनोज रावत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मनोज रावत अभी देहरादून के दून हॉस्पिटल में एडमिट हैं। जहां उनका इलाज चल रहा है। मनोज रावत रुद्रप्रयाग के केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

बता दे की उन्होंने 23 अक्टूबर को रुद्रप्रयाग में अपनी आरटीपीसीआर जांच कराई थी। बुधवार को जांच रिपोर्ट आई, जिसमें मनोज रावत में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। मनोज रावत इस वक्त देहरादून में हैं। जिस वजह से उन्हें राजधानी के ही अस्पताल में एडमिट कर लिया गया। अस्पताल क डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है।

फिलहाल विधायक मनोज रावत की स्थिति सामान्य है। उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। केदारनाथ विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कांग्रेस नेता मनीष खंडूड़ी भी अपनी आरटीपीसीआर जांच कराने के लिए दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। उनकी रिपोर्ट एक-दो दिन में आएगी।

उत्तराखंड में अब तक मिले कोरोना पॉजिटिव केसेज की संख्या 61,261 पहुंच गई है। प्रदेश में अब तक 1009 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई। आम लोगों के साथ जनप्रतिनिधि भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments