34.3 C
Dehradun
Monday, January 18, 2021
Home एंटरटेनमेंट सुशांत केस में रिया से CBI ने तीसरे राउंड में 10 घंटे...

सुशांत केस में रिया से CBI ने तीसरे राउंड में 10 घंटे से ज्यादा की कड़ी पूछताछ, जानें किस तरह के पूछे गए सवाल!

- Advertisement -
- Advertisement -

सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी रिया से सुशांत के क्रेडिट कार्ड और उनके मेडिकल उपचार के दौरान किए गए खर्च के बारे में पूछताछ की। उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम सुशांत के इलाज के बारे में अधिक जानकारी जुटाना चाहती है कि उन्हें कौन सी दवाएं दी जा रही थी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में सीबीआई का उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ का सिलसिला तीसरे दिन भी जारी रहा। रविवार को सीबीआई ने रिया से सुशांत को दी गई मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाइयों से संबंधित चैट को लेकर सवाल किए। पूछताछ के दौरान रिया द्वारा दिए गए जवाब ‘संतोषजनक नहीं’ थे।

सीबीआई की टीम पिछले तीन दिनों से रोजाना रिया से पूछताछ कर रही है, जहां वह पूछताछ के सिलसिले में रविवार को भी अपने भाई के साथ एक बार फिर एजेंसी के समक्ष पेश हुई। सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक, रिया सुबह 10.15 बजे अपने भाई के साथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची।

सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी उनसे सुशांत के क्रेडिट कार्ड और अभिनेता के मेडिकल उपचार के दौरान किए गए खर्च के बारे में पूछताछ की। उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम सुशांत के इलाज के बारे में अधिक जानकारी जुटाना चाहती है कि उन्हें कौन सी दवाएं दी जा रही थी, और कब से उनका इलाज चल रहा था, इस बारे में भी विस्तार से पूछा गया।

सूत्र ने कहा कि जब सुशांत के मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाओं के बारे में सवाल पूछे जाने पर रिया ने गोल-मोल जवाब दिए। सूत्र ने बताया कि सुशांत की समस्याओं और ड्रग चैट के बारे में पूछे जाने पर वह ‘कम्फर्ट’ महसूस नहीं कर रही थी।

सूत्र ने कहा कि उनसे सुशांत के आवास पर पहले के निजी कर्मचारियों को बदलने के कारणों और दिवंगत अभिनेता को उनके परिवार से दूर रखने के कारणों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी। सीबीआई टीम उनसे वित्तीय लेनदेन और निवेश की योजनाओं के बारे में भी पूछताछ करेगी।

सीबीआई ने रिया से शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। सीबीआई ने सुशांत के निजी कर्मचारियों – नीरज सिंह, दीपेश सावंत, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और अन्य से पूछताछ करने के अलावा शुक्रवार और शनिवार को रिया के भाई से अलग से पूछताछ की थी।

सुशांत मामले में जांच के लिए सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट द्वारा मंजूरी मिलने के बाद संघीय एजेंसी की टीम पिछले गुरुवार को फॉरेंसिक टीम के साथ मुंबई पहुंची थी। सीबीआई की टीम अब तक दो बार कूपर अस्पताल, सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट और वाटरस्टोन रिसॉर्ट का दौरा कर चुकी है। टीम ने मामले से संबंधित मुंबई पुलिस से सभी दस्तावेज भी एकत्र किए हैं। सीबीआई ने बिहार सरकार के एक अनुरोध के आधार पर केंद्र सरकार के आदेश पर मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments