34.3 C
Dehradun
Tuesday, January 26, 2021
Home विदेश हाई सिक्‍युरिटी जेल से 'फरार' हुई बिल्‍ली,ड्रग्‍स की स्‍मगलिंग मामले में हिरासत...

हाई सिक्‍युरिटी जेल से ‘फरार’ हुई बिल्‍ली,ड्रग्‍स की स्‍मगलिंग मामले में हिरासत में ली गई थी

- Advertisement -
- Advertisement -

श्रीलंका में एक अलग तरह का मामला सामने सुनने में आया है। यहां कथित तौर पर ड्रग्‍स और सिम कार्ड की स्‍मगलिंग की कोशिश के मामले में एक बिल्‍ली को हिरासत में लिया गया था लेकिन यह भागने में सफल हो गई। सोमवार को मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस बिल्‍ली को जेल सुरक्षा अधिकारियों ने हाई सिक्योरिटी वाले वेलिकाडा जेल से पकड़ा था। उन्होंने बताया कि करीब दो ग्राम हेरोइन, दो सिम कार्ड और एक मेमोरी चिप बिल्ली के गले में बंधे एक छोटे प्लास्टिक बैग में पाई गई।
अखबार की रिरपोर्ट के अनुसार, जेल के जिस कमरे में बिल्‍ली को रखा गया था, वहां से वह रविवार को भाग निकलने में सफल हो गई। जेल प्रशासन की ओर से मामले में तत्‍काल कोई बयान सामने नहीं आया है.
गौरतलब है कि जेल प्रशासन ने कहा है कि हाल के हफ्तों में लोगों के ड्रग्स, सेल फोन और फोन चार्जर के छोटे पैकेट जेल की दीवार पर ‘फेंकने’ की घटनाओं में वृद्धि हुई है। श्रीलंका पिछले कुछ समय से ड्रग्‍स की समस्या से जूझ रहा है, जिसमें कुछ एंटी नारकोटिक्‍स के ‘जासूस’ भी जब्त की गई ड्रग्‍स को बेचने की कोशिश में संलिप्‍त पाए गए हैं। इससे पहले, पुलिस ने पिछले हफ्ते कोलंबो के एक उपनगर में एक बाज को पकड़ा था. इस बाज का उपयोग कथित तौर पर तस्‍करों द्वारा ड्रग्‍स को ‘पहुंचाने’ के लिए किया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments