34.3 C
Dehradun
Tuesday, January 19, 2021
Home एंटरटेनमेंट बॉलीवुड सेलिब्रिटी के ISI एजेंटों के साथ संबंध

बॉलीवुड सेलिब्रिटी के ISI एजेंटों के साथ संबंध

- Advertisement -
- Advertisement -

दूसरे देश में बैठकर पाकिस्तानी लोग कश्मीरी युवाओं को बंदूक उठाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, यहां तक ऐसी नापाक गतिविधियों के फंडिंग करना कोई नई बात नहीं है। बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने ऐसे व्यक्तियों के साथ दोस्ती की हुई है, जो भारत के लिए घृणा को शरण देने के लिए जाने जाते हैं। डी-कंपनी के प्रमुख दाऊद इब्राहिम की चापलूसी करने तक, बॉलीवुड हस्तियों ने अक्सर दिखाया है कि देशभक्ति उनके लिए एक खोखली अवधारणा है।

बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता बैजयंत जे पांडा ने दावा था कि कि, उनके पास ऐसे दस्तावेज़ है जिसे साबित होगा कि बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गजों के संबंध ISI और पाक आर्मी से है। पांडा ने किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम लिए बिना यह दावा किया है। साथ ही उन्होंने देश भक्त कलाकारों से ऐसे लोगों के साथ काम न करने की अपील की थी।


जिसके बाद भारतीय बॉलीवुड हस्तियों की एक भीड़ को पाकिस्तानी व्यापारियों के साथ, दशकों से देखा गया है। पाकिस्तानी व्यापारियों मे से कुछ के नाम पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी आईएसआई से भी जुड़े हुए हैं। जब पाकिस्तानी व्यापारी ने अभिनेताओं और सिनेमा आइकन के साथ तस्वीरें शेयर की तो सनसनी मच गई और आईएसआई एजेंटों और बॉलीवुड हस्तियों के बीच मधुर संबंध रहस्य नहीं है। , नेटिजंस ने कैलिफोर्निया स्थित कश्मीरी अलगाववादी टोनी असहाई के साथ शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की तस्वीरें इंटरनेट पर देखी गई। आरोप लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान का टोनी आशई के साथ बहुत करीबी रिश्ता है।

आशई के बेटे बिलाल आशई ने कश्मीरी युवाओं को बंदूक उठाने के लिए प्रोत्साहित किया था। ट्विटर पर श्रीनगर के एक कार्यकर्ता अल इस्कंदर @ द सिकंदर ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की, जिसमें आरोप लगाया गया कि टोनी आशई, जिसे अजीज आशई भी कहा जाता है, आईएसआई द्वारा प्रायोजित आतंकवादी समूह जम्मू एंड कश्मीर लिबरेशन फ्रंट  का सदस्य रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments