34.3 C
Dehradun
Friday, April 23, 2021
HomeएंटरटेनमेंटSonu Sood का BJP के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, वाराणसी में नाविकों...

Sonu Sood का BJP के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, वाराणसी में नाविकों की मदद के लिए आगे आए थे सोनू सूद

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना वायरस के बीच बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद ने लोगों की मदद से एक अलग पहचान बना ली है। उधर, उनकी मदद को लेकर राजनीतिक दलों में टकराव भी शुरू हो गया है। दरअसल, सोनू सूद ने वाराणसी के नाविकों की मदद की। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं ने उन पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

नाविकों की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट करने वाले होप संस्था के दिव्यांशु उपाध्याय के ट्वीट पर स्थानीय बीजेपी नेता लगातार रीट्वीट कर सोनू सूद की इस नेक पहल का विरोध कर रहे हैं। यही नहीं, स्थानीय बीजेपी नेता के साथ ही काशी विद्वत परिषद ने भी इसके खिलाफ आवाज उठाई है।

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य वैभव कपूर ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘350 परिवारों को मदद की खबर चल रही, जो गलत है। स्थानीय प्रशासन लगातार जरूरतमंदों तक मदद पहुंचा रहा है।’ एक अन्य ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि सोनू सूद को सिर्फ अंधेरे में रखकर ट्वीट-ट्वीट खेला जा रहा है। बीजेपी नेता के इस ट्वीट के बाद से कई अन्य कार्यकर्ताओं ने इसपर रीट्वीट भी किया है।

‘बाहरी की जरूरत नहीं’
बीजेपी नेताओं के साथ ही काशी विद्वत परिषद भी सोनू सूद के इस मदद पर सवाल खड़े कर रहा है। काशी विद्वत परिषद के रामनारायण द्विवेदी ने बताया कि किसी की मदद करके उसका गुणगान करना गलत है। उन्होंने कहा कि यदि काशी में किसी को मदद चाहिए तो हमसे संपर्क करे, हम उनकी मदद करेंगे, किसी बाहरी के मदद की जरूरत नहीं।

‘तब किसी ने सवाल नहीं किए’
नाविकों की मदद को सोनू सूद से गुहार लगाने वाली संस्था होप के दिव्यांशु उपाध्याय ने बताया कि हमने सिर्फ नाविकों के परिवार की मदद की है। इसके पहले भी हम लोगों ने अभिनेता सोनू सूद की मदद से कुम्हारों और बंजारों में राशन पैकेट का वितरण किया था, तब तो किसी ने सवाल नहीं खड़े किए। अभिनेता सोनू सूद के मदद के बाद अब बीजेपी भी नाविकों की मदद के लिए आगे आई है। बीजेपी अस्सी घाट पर कैम्प लगाकर नाविकों को राहत सामग्री देने की बात कह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments