34.3 C
Dehradun
Thursday, April 22, 2021
Homeस्पोर्ट्सबीसीसीआई ने सीईओ राहुल जौहरी का इस्तीफा मंजूर किया, बोर्ड की अहम...

बीसीसीआई ने सीईओ राहुल जौहरी का इस्तीफा मंजूर किया, बोर्ड की अहम जानकारी लीक करने का शक

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतीय क्रिकेटर कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) के सीईओ राहुल जौहरी ने पिछले साल 27 दिसंबर को सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था । जिस पर बीसीसीआई ने गुरुवार को राहुल जोहरी का इस्तीफा मंजूर कर लिया है । बीसीसीआई में राहुल जौहरी के कार्यकाल के वक्त उन पर कई विवाद भी लगाए । 1 साल पूर्व एक महिला ने मी टू कैंपियन में चल रहे अभियान के तहत उन पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया । उन पर लगे सभी आरोपों के लिए जांच कमेटी भी बनाई गई थी लेकिन पुख्ता सबूत ना मिलने के कारण जांच कमेटी ने राहुल जोहरी को निर्दोष बताया ।

राहुल जौहरी ने बीसीसीआई को पिछले साल अपना इस्तीफा दे दिया था लेकिन कुछ कारणों से बीसीसीआई ने उनके पद का कार्यकाल 30 अप्रैल 2020 तक बढ़ा दिया गया था । राहुल जोहरी 2016 में बोर्ड के पहले सीईओ बने थे । बीसीसीआई की बोर्ड के कार्यभार को सौरव गांगुली के हाथों में आने के बाद ही उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया था , लेकिन उन्हें उनके कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने तक पद पर बने रहने के निर्देश दिए गए थे । उनका कार्यकाल फरवरी 2021 में समाप्त होने वाला था ।

बीसीसी आई द्वारा अचानक राहुल जोहरी के इस्तीफे को मंजूर किए जाने पर कहीं कयास लगाए जा रहे हैं । कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन पर बीसीसीआई की महत्वपूर्ण जानकारी को लीक करने के आरोप है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments