34.3 C
Dehradun
Wednesday, January 27, 2021
Home उत्तराखंड जोशीमठ में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश : स्थानीय लोगों...

जोशीमठ में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश : स्थानीय लोगों ने पर जमकर किया प्रदर्शन

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तराखंड के चमोली जिले के जोशीमठ क्षेत्र में एक बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है । यह घटना सोमवार रात की बताई जा रही है । घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को मंगलवार सुबह मिली । जिसके बाद से ही लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश बना हुआ है , इस घटना के विरोध में लोगों ने बाजार बंद कर थाने और तहसील के सामने जमकर विरोध प्रदर्शन किया । बताया जा रहा है कि आरोपी मकान पर एक पेंटर का कार्य कर रहा था । बालिका के परिजनों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद से पुलिस आरोपी की छानबीन में लग गई ।

पुलिस ने देर रात आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया है । पुलिस का कहना है कि आरोपी व्यक्ति को न्यायालय में पेश करके उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है । इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने दी । उन्होंने कहा आरोपी को बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास में तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया गया तत्पश्चात उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है ।

गुस्सा आए स्थानीय लोगों का कहना है कि लोग बाहर से आकर हमारे क्षेत्रों का माहौल खराब करने पर लगे हैं । गुस्साए लोग इसका जिम्मेदार पुलिस को भी मानते हैं उनका कहना है कि पुलिस भारी व्यक्तियों की छानबीन नहीं करती है । पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने स्थानीय लोगों से शांति की अपील की । उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शांति बनाए रखना बेहद जरूरी है जिसके लिए उन्होंने पूरे बाजार में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments